पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दर्दनाक हादसे में तीन की मौत

2/24/2018 2:01:27 PM

नारायणगढ़(चंदेश चोपड़ा): नारायगढ़ के काल्पी रोड पर एक दर्दनाक सड़का हादसा हो गया। हादसे में एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार तीन लोग किसी प्रोग्राम में जा रहे थे कि अचानक किसी अज्ञात वाहन या जानवर के आने पर कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सीधे पेड़ में जा टकराई। कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकरल मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव बधोली के तीन युवक दीपक,संजीव व शुभम जो शुक्रवार देर शाम गांव से कार में सवार हो कर नारायणगढ़ की तरफ जा रहे थे, इस दौरान उनकी कार अनिंयत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। गांव के लोगों ने कार में फंसे तीनों युवको को कड़ी मशक्त से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मृतक तीनों युवकों की उम्र 20 से 22 साल थी। गौरतलब है कि सड़क पर दिन रात खनन से भरे डंपर चल रहे है। जिसके चलते सड़क काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इस हादसे का कारण डंपर है या जानवर इस बात की खुलासा पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा। एसएचओ यशदीप का कहना है मामले की गहनता से जांच की जा रहीै है।