सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर, हादसे में तीन की मौत(video)

5/22/2018 11:28:35 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के नेशनल हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, टक्कर के बाद कार सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीनों युवक सोनीपत के रहने वाले थे। वे पानीपत से अपने घर वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत निवासी राजीव, अनिल, अनुज तीनों दोस्त किसी काम से पानीपत गए हुए थे। जब वह वापस अपने घर लौट रहे थे, जैसे ही वह सोनीपत के भिगान गांव के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत प्रभाव से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां तीनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे 1 पर शीश महल के सामने एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी है। आरोपी ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Shivam