दिनदहाड़े ज्वैलर्स की दुकान से पौने 4 लाख की लूट, घटना CCTV में कैद (VIDEO)

6/26/2018 6:50:35 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में एक रेलवे रोड स्थित सुनारो वाली गली में विक्की ज्वैलर्स की दुकान से दो युवकों द्वारा पौने चार लाख रुपए की लूट का मामला सामने अाया है। बदमाशों ने दिन -दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फूटेज को कब्जे में लिया है। पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार ज्वैलर्स में दो युवक सामान खरीदने पहुंचे। उस वक्त दुकान मालिक बच्ची को गल्ले के पास बैठाकर कुछ सामान लेने ऊपर बने मकान में गया।  दोनों युवकों ने गल्ला खोल कर रखे तीन लाख 70 हजार रूपए निकाले औप मौके से फरार हो गए। मालिक जब नीचे अाया तो बच्ची ने बताया की दो युवक रुपए निकाल कर ले गए हैं। विक्की ने जब फूटेज चैक की तो सारी वारदात का खुलासा हुआ। उसके बाद घटना का पता चलने पर काफी संख्या में व्यापारी मौके पर एकत्रित हो गए।

सूचना मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में पता किया। दिनदिहाडे हुई वारदात से व्यापारियों में भारी रोष है। इससे पहले भी आदर्श नगर स्थित एक मकान से चोर 40 लाख रूपये की नकदी चोरी कर ले गए थे, जिसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ। पुलिस ने इस संबंध में विक्की की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि फूटेज के अाधार पर अारोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही अारोपियों को गिरप्तार कर लिया जाएगा।
 

Deepak Paul