14 बच्चों के सिर से उठा बाप का साया, सड़क हादसे में हुई मौत(video)

2/23/2018 5:45:42 PM

नूंह(ऐ के बघेल): तावड़ू मार्ग पर अरावली पर्वत स्थित चोर चबूतरा के समीप देर रात टाटा सफारी ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक नूंह स्थित सर्विस स्टेशन पर काम करते हैं। तीनों रोजाना की तरह पड़ोसी राज्य राजस्थान के अलवर जिले में में पड़ते  अपने- अपने गांव की तरफ जा रहा थे।

तभी रास्ते में भयानक हादसा हो गया। पुलिस ने  तीनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर नूंह पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर सफारी में सवार लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

खास बात यह है कि टाटा सफारी गाड़ी में बियर की खाली बोतल मिली है, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि गाड़ी में सवार लोग नशे में धुत थे। मृतकों की पहचान याकूब(40), साबिर(32) निवासी कुलावट जिला अलवर राजस्थान के रुप में हुई है, दोनों रिशते में चाचा भतीजा लगता थे।

वहीं तीसरा मृतक शकील निवासी चुहड़पुर जिला अनवर रास्थान का रहने वाला था। तीनों मृतक शादीशुदा थे । याकूब के 8 बच्चे तो भतीजे साबिर के 4 बच्चे हैं। इसके अलावा शकील 2 बच्चों का पिता था।

घटना के बाद तीनों परिवारों में मातम छाया है। इतनी कम उम्र में बच्चों के सिर से पिता का साया उठ चुका है। हादसे के बाद तीनों लोगों को नल्हड मेडिकल कालेज इलाज के लिए पुलिस ने भेजा , लेकिन उससे पहले ही तीनों हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुके थे। पोस्टमार्टम नूंह सीएचसी में हुआ , तो हादसे की खबर सुनकर परिजन और रिश्तेदार बड़ी संख्या में शुक्रवार को नूंह स्थित सीएचसी में पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच चल रही है।