अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन सदस्य गिरफ्तार

4/14/2023 1:25:44 PM

पंचकूला (उमंग सोरेन) : जिले की क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोरपियों के पास से चोरी की 11 बाइक बरामद हुई हैं। पंचकूला में DCP लॉ एंड ऑर्डर निकिता खट्टर ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। 

चोरी की 11 बाइकें बरामद

DCP लॉ एंड ऑर्डर निकिता खट्टर ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि पंचकूला क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने बाइक चोरी करने वाले एक गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस गैंग के सदस्यों से 11 बाइकें बरामद की गई हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि  क्राइम ब्रांच 26 को सूचना मिली थी कि रायपुररानी के पास कुछ लोग चोरी की बाइक लेकर निकलने वाले है। पुलिस सूचना पर अमल करते हुए मौके पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनिल और बलजीत के रूप में हुई है। वहीं तीसरा आरोपी नबालिग है। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पंचकुला, चंडीगढ़ और पंजाब चोरी करते थे बाइक

वहीं आरोपियों से पूछताछ में 11 चोरी के बाइके बरामद हुई हैं। रिमांड के दौरान पुलिस को पता लगा कि इन आरोपियों को चंडीगढ़ का रहने वाला आरोपी फैजल बाइक चोरी कर इनको सप्लाई करता था। मुख्य आरोपी फैजल किसी मामले में जेल में था, जिसके बाद मुख्य आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की गई तो कुल 11 बाइके बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि इस गैंग के लोग पंचकूला, पंजाब और चंडीगढ़ से बाइक चोरी करते थे। वहीं पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। 

इस दौरान डीसीपी निकिता खट्टर ने बताया कि इस मामले की जांच अभी चल रही है और कई खुलासे भी किए जा सकते हैं। आरोपी चेचिस नंबर बदलकर बाइकें कम दामों में बेचा करते थे। 

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail