घर में आराम की नींद सो रहे थे तीन लोग, बदमाशों ने हमला कर किया अधमरा

10/19/2019 5:45:59 PM

मेवात(एके बघेल): नूह जिले में बीती रात घर में सो रहे एक परिवार के तीन सदस्यों पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। तीनों सदस्यों पर हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर अधमरा कर दिया। घटना बीती रात 2 बजे की बताई जा रही है। घायलों को राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 



जानकारी के अनुसार रानीका गांव में बीती रात करीब 2 बजे ताहिर हुसैन पुत्र इस्माइल उम्र 50 साल, रईसन पत्नी ताहिर हुसैन उम्र 48 साल, नाजिश पुत्री ताहिर हुसैन उम्र 13 वर्ष घर में सोए हुए थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया। जैसे ही उन पर हमला हुआ तों उन्होंने बचाव-बचाव का शोर किया मचाया।



इस दौरान रात्रि में मछली पालन के लिए तालाब की निगरानी के लिए जा रहे खुर्शीद नंबरदार को आवाज सुनाई दी। जिसने शोर मचाकर ग्रामीणों को जगा दिया, लेकिन जब तक ग्रामीण एकत्रित होते तब तक अंधेरे का लाभ उठाकर हमलावर भाग गए । इस घटना से लोग सदमे में है।



पुलिस अभी मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। मीडिया को अभी कोई जानकारी इस घटना के बारे में नहीं दी जा रही है। वहीं हमले में घायल हुए लोगों से कांग्रेस के उम्मीदवार एवं पूर्व मंत्री आफताब अहमद के अलावा निवर्तमान विधायक व भाजपा उम्मीदवार जाकिर हुसैन की पत्नी नसीमा सहित सभी दलों के नेता अस्पताल में मिलने पहुंचे। चुनावी सीजन में ताहिर हुसैन के परिवार पर हुए जानलेवा हमले की चर्चा पूरे इलाके में है और लोग न केवल डरे हुए हैं, बल्कि घटना के बारे में सुनकर बेहद गुस्से में हैं।

Edited By

vinod kumar