मतदान केंद्र पर गोलियां चलाने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, आरोपियों से पुलिस ने बरामद किए हथियार

12/1/2022 8:42:28 PM

पलवल (दिनेश कुमार)  पंचायत चुनाव के दौरान मतदान केंद्र पर गोलियां चलाने और पथराव करने के मामले में स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ पलवल के द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के द्वारा 96 नामजद सहित करीब 50 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों से तीन देशी कट्टा और अन्य सामान बरामद  किया गया है।

स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ पलवल प्रभारी सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 नवंबर को पंचायत चुनावों के लिए मतदान चल रहा था गांव आली मेव में मतदान केंद्र पर गोलियां चलाई गई और पथराव किया गया जिसके चलते मतदान प्रभावित हुआ था।  सुरेश कुमार ने बताया कि जिला पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश अनुसार इस मामले में 96 नामजद लोगों सहित 50 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में डिटेक्टिव स्टाफ पलवल ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राहुल, इकलाख, वारिश शामिल है और तीनों ही गॉव आलीमेव के रहने वाले है।

पुलिस ने बताया कि तीनों के पास से तीन देसी कट्टा वह डंडे बरामद किए हैं। आरोपियों को 27 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद 3 दिन के रिमांड के बाद उन्हें अदालत पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Content Writer

Gourav Chouhan