बच निकलने के लिए की पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

9/18/2019 5:08:30 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर पुलिस की अपराध शाखा ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस पर फायर भी किया, लेकिन पुलिस ने तीनों को काबू कर लिया। गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पांच अवैध पिस्तौल व 28 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पकड़े जाने के बाद बदमाशों ने हत्या,हत्या का प्रयास सहित कई अन्य संगीन वारदातों का खुलासा किया है। 

आरोपियों की पहचान अश्वनी पुत्र जोगिंदर सिंह व दीपांशु पुत्र सतबीर सिंह दोनों निवासी गांव आसौदा टोडरान तथा तुषार उर्फ कालू पुत्र जसबीर सिंह निवासी गांव आसौदा सिवान जिला झज्जर के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार झज्जर की अपराध शाखा को एक गुप्त सूचना मिली थी कि गांव आसौधा के धर्मेन्द्र की हत्या को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ किसी जघन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। छारा गांव से होते हुए आसौधा की तरफ बुलेट पर सवार होकर जाएंगे।



इसी सूचना पर जब पुलिस ने नाकाबंदी की तो छारा बाईपास की तरफ से बुलेट मोटरसाईकिल पर तीन युवक आते दिखाई दिए। जब पुलिस ने इन्हें रूकवाने की कोशिश की तो बुलेट पर सवार युवकों में से एक ने पुलिस टीम पर फायर किया। 

पुलिस टीम द्वारा जान जोखिम में डालकर पहले तो अपने बचाव में फायर किया और बाद में मशक्कत के बाद सभी बदमाशों को काबू कर लिया। सभी को अदालत में पेश किया गया। जहां से तीनों बदमाशों को तीन दिनों के रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान अन्य कई संगीन वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।

Shivam