पैसों के लेनदेन में युवक को तीन बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

4/15/2023 8:12:35 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सोनीपत से निकल कर सामने आया है,जहां पैसों की लेनदेन के चलते युवक के साथ मारपीट करने वाले 3 आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनीपत निवासी नितिन के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार करनाल निवासी दीपक 11 अप्रैल को अपना लैपटॉप लेने के लिए सोनीपत रेलवे स्टेशन पर आया था। जहां पर पैसे के लेनदेन के चलते सोनीपत के ही रहने वाले नितिन हिमांशु और साहिल ने पहले दीपक का अपहरण किया और उसके बाद सोनीपत के  मॉडल टाउन पर ले जाकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की है। इस वारदात में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं होश में आने के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत को पुलिस को दी। वहीं जीआरपी पुलिस ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पूछताछ के दौरान उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल किया है। इस मामले को लेकर जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने का कहना है कि दीपक से गहनता से पूछताछ जारी है। साथ ही घटना से जुड़े दो आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है। उन्हें भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

          (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma