सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तानकार बदमाशों ने लूटी नकदी, कमरे में बंद कर पैदल ही हुए फरार

8/8/2020 5:27:17 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव लिवान के पास स्थित शराब ठेके के सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तानकार तीन बदमाश 99000 रुपये लूट ले गए। तीनों बदमाशों के हाथ में पिस्तौल थी। उन्होंने सेल्समैनों से मारपीट की और बाद में लूटपाट की और उन्हें कमरे में बंद कर पैदल ही फरार हो गए। सेल्समैन के बयान पर राई थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

उत्तराखंड के जिला उधम सिंह नगर के नौगांव ठग्गू निवासी भैरो दत्त ने बताया कि वह लिवान स्थित इंद्रजीत के ठेके पर सेल्समैन है। रात को ठेके पर ही रहते हैं। उसने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे तीन बदमाश हाथों में पिस्तौल लेकर ठेके पर पहुंचे। उन्होंने आते ही सबसे पहले गैलरी में सो रहे सेल्समैन जितेंद्र व अजय से मारपीट की और उन्हें पिस्तौल दिखाकर काबू कर लिया। दो युवक दोनों की कनपटी पर पिस्तौल तानकार पीछे सो रहे भैरो दत्त के कमरे में पहुंचे।

उन्होंने अंदर आकर भैरो दत्त को उठाया और अलमारी खोलकर अंदर से 99000 र निकाल लिए। उसके बाद बदमाशों ने तीनों को कमरे में ही बंद कर दिया। उनका फोन भी छीनकर फरार हो गए। जिसके बाद सेल्समैनों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।  शराब ठेके के सेल्समैन से हथियार के बल पर नकदी लूट की शिकायत मिली है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही है। जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

 

Isha