तीन महीने पहले लव मैरिज करने वाले जोड़े ने की आत्महत्या

12/28/2018 10:55:26 AM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के जोंधन कलां में तीन माह पूर्व लव मैरिज करने वाले जोड़े ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 22 वर्षीय सज्जन ने करीब चार माह पहले झट्टीपुर पुर निवासी राखी से लव मैरिज की थी। दोनों ने कमरे का दरवाजा बंद कर एक साथ फंदा लगा लिया। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सरकारी अस्पताल के शव घर में रखवा दिया है। स्थानीय पुलिस मामले में कार्यवाही कर रही है।



सज्जन के पिता आईटीबीपी से सेवा निर्वित हैं और वह अपने परिवार के साथ रेवाड़ी में रहते है। सज्जन अकेला पत्नी के साथ जोंधन कलां में ही रहता था। सज्जन के पिता ने बताया कि उसने किस्तों पर एक मोटर साइिकल ली थी। कई माह से क़िस्त ना चुका पाने से परेशान चल रहा था। सज्जन ने पैसे के लिए अपनी मां को फोन करके पैसे मंगवाए थे। सज्जन की मां ने आज ही उसके खाते में 3 हजार रुपए डलवाए थे। वह कई माह से परेशान चल रहा था। वह घर वालों को मरने की धमकी दे चुका था। सज्जन व उसकी पत्नी राखी ने आज सुबह ही अपने घर के दरवाजे की कुंडी लगा रखी। 



दिन भर आस पडोस वालों ने दोनों को नही देखा। पड़ोशियों ने उनके घर की खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो दोनों घर के कमरे में गाटर से रस्सी पर लटके हुए थे। घटना की सुचना गांव के सरपंच बिजेंद्र जागलान को दी गई। बिजेंद्र जागलान ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सरकारी अस्पताल के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौपा। इसराना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Rakhi Yadav