श्रेष्ठ सांसद अवार्ड 2018 में हरियाणा के तीन सांसद शामिल, एक हैं सबसे युवा(VIDEO)

3/30/2018 7:38:21 PM

नई दिल्ली(कमल कंसल): फेम इंडिया संस्था की ओर से श्रेष्ठ सांसद अवार्ड 2018 का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में देशभर के सभी सांसदों में से 25 सांसदों को अवार्ड के लिए चुना गया, जिनमें हरियाणा के तीन सांसद रमेश चंद्र कौशिक, दीपेंद्र सिंह हुड्डा व दुष्यंत चौटाला शामिल हैं। सोनीपत से सांसद रमेश चंद्र कौशिक को कर्मठ अवार्ड, रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हौंसला अवार्ड जबकि हिसार से इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला को विरासत अवार्ड से सम्मानित किया गया।



इस दौरान आनंदपुर साहिब से सांसद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा को संघर्षशील अवार्ड दिया गया जबकि चर्चित अवार्ड हिमाचल की हमीरपुर सीट से सांसद अनुराग ठाकुर को मिला। अवार्ड मिलने के बाद सभी ने इसके लिए संस्था का धन्यवाद किया और इसके साथ लोकसभा क्षेत्र के तमाम लोगों का भी धन्यवाद किया।

आनंदपुर साहिब से सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा को संघर्षशील सांसद के तौर पर अवार्ड मिलने के बाद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने इसके लिए संस्था का धन्यवाद किया और ऐसे लोगों को समर्पित बताते हुए अवार्ड के साथ जिम्मेदारी बढऩे की बात कही।

इस कार्यक्रम में देशभर के सभी सांसदों में से 25 सांसदों को अवार्ड के लिए चुना गया है। सम्मानित होने वाले सभी सांसदों ने संस्था के इस प्रयास की सराहना की और उम्मीद की के आने वाले वक्त में इस तर्ज पर और भी संस्था काम करेंगी।

Shivam Yadav