तेज रफ्तार का कहर, सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

2/20/2017 2:17:11 PM

पानीपत(अजय):शनिवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सौदापुर निवासी बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं रविवार दोपहर बस की चपेट में आने से बाइक सवार गांव कांदला निवासी एक बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात गांव सौदापुर निवासी दिलबाग (26) पुत्र देवी सिंह मोटरसाइकिल से गांव वापस लौट रहा था, इसी दौरान रॉ वाटर पम्प के पास अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे की सूचना मिलते ही गांव में मातम-सा छा गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के छोटे-छोटे 2 बच्चे, लड़का जतिन (7) व लड़की मनीषा (9) है। दिलबाग गांव में ही दुकान चलाकर अपने परिवार को भरण-पोषण करता था। मृतक के परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। 

 

वहीं कांदला निवासी योगेश कुमार (67) पुत्र जय प्रकाश रविवार दोपहर मोटरसाइकिल से गांव की ओर आ रहा था। इसी दौरान यू.पी. की ओर से आ रही हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो की एक बस ने सनौली थाना के पास उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

एक अन्य मामले में मॉडल टाऊन निवासी रमेश शर्मा (50) पुत्र बृजमोहन शनिवार देर शाम साइकिल से घर लौट रहा था कि सैक्टर-29 मोड़ के पास एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार शाम को उसने दम तोड़ दिया।