तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों समेत तीन की मौत

10/1/2017 5:47:39 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। गांव गोपालपुर के पास एक सड़क दुर्घटना में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया अौर दो अन्य की इलाज के दौरान पीजीआई, रोहतक में मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टाटा मैजिक चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव गोपालपुर में किराए पर रहने वाले बिहार निवासी सुनील पुत्र सूरज शाह यादव जोकि हाल ही समय में खरखौदा में रह रहा है। वह अपनी मोटरसाइकिल लेकर गोपालपुर मार्ग पर नहर के पास लगे हैंड पंप से पानी लेने के लिए निकला था। इसी दौरान उसने पड़ोस के दो सगे भाईयों मोहित व हिमांशु को भी अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। तीनों जब खरखौदा शहर का बाईपास क्रास कर गोपालपुर मार्ग पर पहुंचे तो सामने से आ रहे एक टाटा मैजिक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

जिससे बिहार निवासी सुनील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं मोहित व हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने जहां दोनों घायलों को खरखौदा के सीएचसी मेें भर्ती करवाया वहीं मौका पाकर टाटा मैजिक चालक फरार हो गया। चिकित्सकों ने दोनों भाईयों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देनेे के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। वही परिजनों ने एम्बुलेंस पर लेट पहुंचने और डॉक्टरों पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया हे वहीं सगे भाईयों की मौत से परिवार सहित आस-पास भी मातम पसरा हुआ है।

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया है कि पुलिस ने सड़क दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शी किसान गोपालपुर निवासी किसान सुभाष की शिकायत पर टाटा मैजिक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया दिया है।