पोते को बचाने के लिए टैंक में कूदे दादा-दादी, डूबने से तीनों की मौत(video)

4/17/2018 11:53:40 AM

हांसी(संदीप सैनी): उपमंडल के महजत गांव में टैंक में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे को डूबता देख जब दादा-दादी उसे बचाने के लिए गए तो टैंक में डूबने से उनकी भी मौत हो गई। घर से एक साथ तीन लोगों की अर्थियां उठने से मातम का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार महजत गांव में ये परिवार पिछले चार सालों से बाग को ठेके पर लेकर बागवानी कर रहा है। आज सुबह करीब सात बजे चार वर्षीय योगेश टैंक के पास खेल रहा था। इसी दौरान वह टैंक में गिर गया। उसे बचाने के लिए दादा रामस्वरूप भी टैंक में कूद गया। दादा व पोते को टैंक में डूबता हुआ देखकर दादी ने भी टैंक में छलांग लगा दी। जब वे तीनों डूबने लगे तो उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर पास ही गेहूं काट रही योगेश की मम्मी रेखा मौके पर आई अौर आस-पास के लोगों को सहायता के लिए बुलाया। गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर टैंक से बच्चे सहित तीनों को बाहर निकाला अौर एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल हांसी लेकर आए। वहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित किया। गांव के सरपंच प्रतिनिधि सत्यवान ने कहा कि यह एक दुखद घटना है। उन्होंने सरकार से इस गरीब परिवार के लिए सहायता की मांग की। 

सदर थाना प्रभारी प्रह्लाद राय ने बताया कि हांसी के सामान्य अस्पताल में पहुंचकर बच्चे अौर उसके दादा-दादी के शवों को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले में  174 की कार्रवाई की जा रही है।

Nisha Bhardwaj