अनियंत्रित कार की ट्राले से जबरदस्त भिड़ंत, रिसेप्शन समारोह से लौट रहे 3 की मौत(Video)

11/27/2017 1:13:55 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा में तेज रफ्तार कहर आए दिन कई लोगों की जान ले रहा है। वहीं फरीदाबाद में तेज रफ्तार ने तीन लोगों की जान ले ली। फरीदाबाद में अनियंत्रित कार सामने से आ रहे ट्राले से टकराई जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई अौर एक घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद मोहबताबाद पवाटा गांव के चार युवक एक कार में सवार होकर दिल्ली से अपने घर आए रहे थे कि तभी अचानक भांकरी गांव को पार करते ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह चारों कार से नहीं निकल पाए और जब तक पुलिस पहुंची तब तक तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने एक घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। 

वहीं मृतकों के परिजनों के मुताबिक सभी दिल्ली से एक रिसेप्शन समारोह से लौट रहे थे तभी अचानक सामने से आ रहे ट्राले में कार की भिड़ंत हो गई।
 
पुलिस का कहना है कि घटना के बाद चालक ट्राला छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। जल्द ही आरोपी ट्राला चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।