गन्ने से भरे ट्रक अौर बाइक की जबरदस्त टक्कर, तीन दोस्तों की मौत(Video)

2/17/2018 12:44:14 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। गोहाना महम रोड पर गांव भंडेरी के पास गन्ने से भरे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौक पर छोड़कर फरार हो गया है।

मृतकों के परिजनों का कहना है कि तीनों दोस्त अमित, मोहित अौर सोनू कुंवारे थे। तीनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। तीनों गांव में खेती का काम करते थे। बीती शाम मोहित अपने दोनों दोस्तों के साथ बाइक से गांव चिड़ी से आहुलाना गांव में किसी से मिलने आ रहा था।

रास्ते में गांव भंडेरी के पास पीछे से आ रहे एक गन्ने के ट्रक ने मोहित की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक साथ हुई तीन जवान मौतों से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

बरोदा थाना पुलिस के जांच अधिकारी रमेश ने बताया कि ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतकों के परिजनों के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक की जांच में ट्रक चालक की लापरवाही सामने आई है। ट्रक चालक तेज स्पीड में था जिस के चलते ये हादसा हुआ है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।