तेज रफ्तार ने ली 2 की जान, घायलों को देखने जा रहे लोग भी हादसे का शिकार (Video)

7/9/2018 9:18:47 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत-गोहाना मार्ग पर मोहाना गांव के पास पिकअप गाड़ी को तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों वाहन खेतों मे उतर आए और पिकअप में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों भठगांव के रहने वाले थे। इधर जैसे ही हादसे की सूचना गांव में मिली गांव के ही 3 युवक बाइक पर घायलों का पता लेने के लिए चल दिए। रास्ते में इनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई और हादसे में 1 युवक की मौत हो गई। 2 लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कारवाई शुरू की। इस हादसे के बाद भठगांव में 3 युवकों की मौत को लेकर मातम पसरा हुआ है। वहीं घायलों पी.जी.आई. रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार भठगांव का रहने वाला जसबीर गुड़गांव ग्रामीण बैंक बिचपड़ी में कार्यरत है। इसके एक साथी का हाल ही में तबादला हुआ है। इसी साथी का सामान लेने के लिए वह गांव के ही फौजी जगपाल पिकअप जीप लेकर सामान जा रहा था। इनके साथ गांव का युवक धर्मबीर उर्फ सन्नी भी था। तीनों जब मोहाना के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही रोडवेज बस ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस और पिकअप दोनों ही अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गई। वहीं हादसे में पिकअप में सवार जसबीर, जगपाल तथा धर्मबीर उर्फ  सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और बस में भी करीब 5 सवारियों को चोट आई। 

हादसे की वजह अचानक से पिकअप गाड़ी की स्पीड कम करना बताया गया है। हादसे के बाद यहां से गुजर रहे एक होमगार्ड के जवान ने लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद तीनों पिकअप सवारों को जैसे-तैसे जीप से बाहर निकाला और गोहाना की ओर से आ रही एंबुलेंस में लेकर सिविल अस्पताल सोनीपत पहुंचा। जहां रास्ते में ही जगपाल की मौत हो गई। जबकि जसबीर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं धर्मबीर की हालत नाजुक होने के चलते उसे पी.जी.आई. रेफर किया गया है।'

घायलों को देखने जा रहे लोग भी हादसे का शिकार
इधर हादसे की सूचना जैसे ही भठगांव में पहुंची तो सन्नी और जसबीर के परिचित नवीन, दलबीर व संदीप उर्फ  सोनू तीनों बाइक पर सवार होकर सिविल अस्पताल के लिए चल दिए। जब ये बाघडू गांव के पास पहुंचे तो दूसरी ओर से आ रही बाइक से इनकी भिडंत हो गई। हादसे में नवीन की मौत हो गई। वहीं हादसे में नवीन के साथी संदीप उर्फ  सोनू तथा दलबीर घायल हो गए। साथ ही दूसरी बाइक पर सवार बलजीत व प्रीतम भी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से इन्हें सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को पी.जी.आई. रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पाकर दोनों संबंधित थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और कारवाई शुरू कर दी है।
 

Nisha Bhardwaj