सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचला

1/31/2019 1:53:03 PM

सोहना(सतीश राघव): प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पलवल- सोहना मार्ग से सामने आया है। जहां बीती रात सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मृतक संचौली गांव के रहने वाले थे।     

संचौली गांव के ग्रामिणों के मुताबिक तीनों लोग क्रेसर जॉन गाड़ी चलाते हैं, जो करीब रात 11 बजे सड़क के किनारे खड़े हुए थे। तभी लापरवाही से वाहन चला रहे आरोपी चालक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं ग्रामिणों का आरोप है कि गांव में सड़क पर कोई स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया गया है। लगातार सड़क हादसों में बढ़ोतरी होती जा रही है। लेकिन प्रशासन बेसुध पड़ा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
 

Deepak Paul