अंतरराज्यीय लूट गैंग के तीन लुटेरे गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

7/12/2021 2:32:24 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): क्राइम यूनिट पालम विहार ने लिफ्ट दे सवारियों से लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये तीनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं और 2016 से सक्रिय थे। इन्होंने अकेले गुरुग्राम में बीते कुछ दिनों में 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया। वहीं दिल्ली, राजस्थान, यूपी और हरियाणा में भी दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 



गिरफ्तार आरोपी दिनदहाड़े शहर के अति व्यस्त चौक चौराहों पर खड़े लोगों को योजनाबद्ध तरीके से गाड़ी में लिफ्ट देते और फिर मौका पाते ही कीमती सामान को लूट उन्हें चलती गाड़ी से फेंक देते। इन लुटेरों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया था, लेकिन अब क्राइम ब्रांच ने तीनों आरोपियों राजस्थान के रहने वाले मोहन, सुरेंद्र और नरेश को बवाल इलाके से काबू कर लिया है। 

तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर ले इनकी क्राइम कुंडली को खंगाला जा रहा है। शुरुवाती पूछताछ में तीनों बदमाशों ने दिल्ली एनसीआर में दर्जनों ऐसी वारदातों को कुबूल किया है। जिनमें दिल्ली समेत अन्य राज्यों की पुलिस को भी इनकी तलाश बीते लंबे समय से थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar