लूट गिरोह के तीन अारोपी गिरफ्तार, बाइक सहित अन्य सामान बरामद

7/5/2018 2:13:49 PM

पलवल( गुरुदत्ता गर्ग):  पलवल सीअाए स्पेशल क्राइम ब्रांच ने नेशनल हाइवे तथा केजपी से लूट करने वाले तीन अारोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में अाए अारोपियों से पुलिस ने एक बाइक व अन्य सामान बरामद किया है। क्राइम ब्रांच ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर अन्य वारदातों के खुलासे की उम्मीद में दो दिन के रिमांड पर लिया है 

जानकरी के अनुसार पलवल सदर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों, अलावलपुर गांव निवासी रोहताश पुत्र देशराज से 30 जून 2018 को उसकी बुलेट मोटरसाइकिल तथा नकदी लूटने की वारदात हुई थी। लूटने आए तीनों आरोपी पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने रोहताश के सर पर पीछे से लाठी से वार किया और गिर गया।  उसके बाद उसके पास मिली नकदी और उसकी बाइक को लूटकर फरार हो गए थे। वारदात के बाद पुलिस इनके पीछे लगी हुई थी।

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी चांदहट थानांर्गत घोड़ी गांव के निवासी हैं। जिनकी पहचान संजू पुत्र सुखबीर . अक्षय पुत्र चन्दर  तथा कृष्ण पुत्र जग्गन उरग जगदीश के रूप में हुई है। जांच प्रभारी नानक चांद ने बताया की पकड़े गए तीनों आरोपियों में से अक्षय को पहले भी पकड़ा गया है। उसके खिलाफ अलग अलग थानों में लूट के मुकदमे दर्ज हैं। 
    

Deepak Paul