मणिपुर से घर लौटे फरीदाबाद के 3 छात्र, सरकार व जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद

5/10/2023 12:14:45 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी) : मणिपुर से छात्रों के घर वापसी का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम मंगलवार को फरीदाबाद के 3 छात्र अपने घर लौटे।  इस मौके पर छात्रों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरन मणिपुर के हालातों में फंसे छात्रों ने अपनी सुरक्षित घर वापसी के लिए हरियाणा सरकार और अधिकारियों का धन्यवाद किया है। 

मणिपुर में बीटेक फर्स्ट ईयर के ये छात्र इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में पढ़ते हैं।  छात्रों की माने तो 3 मई को उन्हें यह मैसेज मिला कि उन्हें अब हॉस्टल से बाहर नहीं जाना है। क्योंकि हालात बिगड़ चुके हैं।  सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें पता चला कि मणिपुर में स्थिति बेहद खराब है। इस दौरान परिवार बेहद तनाव में था और वह लगातार बच्चों को फोन कर रहे थे। छात्रों की माने तो इन दिनों काफी डरे हुए थे,जिसके बाद उन्होंने हेल्पलाइन के माध्यम से सरकार से मदद मांगी और 1 दिन के अंदर ही उनकी घर वापसी हो गई। इसके लिए छात्रों ने सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया है।  

वहीं इस मामले में डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर लगातार छात्रों की स्थिति पर नजर बनाए हुए थे। जिसके जिसके चलते आज मणिपुर में फंसे फरीदाबाद के 3 छात्रों को सकुशल उनके घर पहुंचाया गया है। जिसमें फरीदाबाद के नायब तहसीलदार उन्हें रिसीव करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे। अपने घर पहुंच कर छात्रों जिला प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया।

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Editor

Mohammad Kumail