बिना हेलमेट सवार तीन छात्रों ने गंवाई जान (VIDEO)

5/24/2019 3:55:45 PM

पानीपत: काबड़ी गाव के पास आज सुबह बाइक पर सवार स्कूल जा रहे तीन छात्रों की हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार छात्रों ने हेलमेट भी नही लगाया था जरा सी लापरवाही के कारण तीनो छात्र काल का ग्रास बन गए।वही पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि छात्र नीरज, हनी ओर कपिल रोजाना एक बाइक पर पानीपत स्कूल आते थे।

शुक्रवॉर सुबह तीनो बाइक पर सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे। रस्ते में अचानक अज्ञात वाहन का चपेट में आने से 2 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक छात्र में सांसे बाकी थी आनन फानन में उसे अस्पताल लाया गया अस्पताल पहुचते छात्र ने दम तोड़ दिया। काबड़ी निवासी नीरज और कपिल अपने दोस्त सिठाना निवासी हनी को लेने के लिए गांव गए थे। तीनों पानीपत आर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 12वीं के छात्र थे।

तीनों एक की बाइक से स्कूल के लिए जा रहे थे। कपिल भट्टा के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने की कोशिश में बाइक रेेलिंग से टकरा गई। तीनों के सिर पर चोट आई। नीरज और कपिल की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल हनी को गांव के लोग अस्पताल लेकर गए जहाँ हनी ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में ले जांच शुरू करते टूट अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुची शवो को कब्जो लेकर सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया वही पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

kamal