तीन अज्ञात बदमाशों ने की शराब के ठेके पर की फायरिंग, लूट की वारदात सीसीटीवी में हुई कैद

9/23/2021 10:28:58 AM

रोहतक(दीपक): रोहतक में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं लग रहा है आए दिन बदमाश दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर लूट को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं । वही आज देर शाम रोहतक के दिल्ली बाईपास के नजदीक एक शराब के ठेके की दुकान पर तीन नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर करीब 3 लाख केस लूट कर ले गए ।

लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जैसे ही पुलिस को इस लूट के बारे में सूचना मिली पुलिस मौके पहुंचे शराब के ठेके पर लगे सीसीटीवी को खंगालने के लिए अपने साथ डीवीआर ले।गई।  लूट करने वाले बदमाश दिल्ली नंबर की गाड़ी में सवार होकर आए थे पुलिस आसपास के सीसीटीवी की मदद से बदमाशों के पहचान करने में जुट गई लेकिन अभी तक इन बदमाशों के बारे में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है ।

 अर्बन एस्टेट पुलिस थाना प्रभारी प्रल्हाद सिंह ने बताया कि आज करीब साढ़े नौ बजे पुलिस को कंट्रोलरूम से सूचना प्राप्त हुई थी कि दिल्ली बाई पास के नजदीक एक शराब के ठेके पर फायरिंग हुई है । मौके पर पहुंच कर अभी तक जांच में सामने आया है कि तीन नकाबपोश बदमाश कार में सवार हो कर आये थे उन्होंने शराब के ठेके के अंदर दो तीन फायरिंग किये और अभी तक पूछताछ में करीब तीन लाख केस की लूट की बात सामने आई है। अभी शराब ठेके पर लगे  सीसीटीवी की।मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है आसपास के सीसीटीवी में कार नम्बर ट्रेस करने में लगे हुए है। ताकि आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके।

Content Writer

Isha