तीन साल की बच्ची के साथ गलत नीयत से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार (VIDEO)

1/9/2019 5:32:59 PM

झज्जर(प्रवीण): झज्जर के लुहारी गांव में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ शराब के नशे में एक युवक ने बदनीयती से छेड़छाड़ की। घटना के समय बच्ची दूसरी बच्चों के साथ गांव की चौपाल में खेल रही थी। घर आकर बच्ची को रोता पाया तो परिजनों ने उससे सारी बात पूछी और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस रात के समय बच्ची को लेकर झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर आई। जहां उसका मैडीकल कराया गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बच्ची से गलत तरीके से छेड़छाड़ की है। हालांकि पुलिस बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की बात को मना कर रही है। मामले में आरोपी भी नाबालिग है और उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को गांव की चौपाल में यह बच्ची दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी वहां गांव का ही एक युवक आया तो शराब के नशे में था।

वह बच्ची को बहलाकर कहीं एकांत स्थान पर ले गया और वहां उसने बच्ची से बदनीयती से उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। बच्ची रोने लगी तो आरोपी मौके से भाग गया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और उसने सारी बात परिजनों को बताई। उसके बाद मामले की जानकारी साल्हावास थाना को दी गई। पुलिस ने रात के समय ही आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया और बच्ची की काउंसलिंग भी कराई।

Shivam