तीन साल की अपाहिज बच्ची से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पंचायत ने ही कर दिया फैसला (VIDEO)

8/31/2018 10:10:27 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला के जनसुई गांव में एक 3 साल की अपाहिज बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में पंचायत की लापरवाही व बेशर्मी भी सामने आई है। परिवार का आरोप है कि पंचायत ने आरोपी को माफ करने की शर्त रखी कि बच्ची के परिवार को 5 लाख रूपए दिए जायेंगे व आरोपी का मुंह काला किया जायेगा। लेकिन बच्ची के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई।



बताया जा रहा कि यह आरोपी सेना से रिटायर्ड खेम सिंह है जिसने 15 अगस्त को बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत बच्ची ने अपनी मां से की। जिसके बाद मां को आरोपी पक्ष द्वारा धमकाया गया कि इसमें तुम्हारी बेइजती है इस डर से मां चुप कर गई।

लेकिन रक्षा बंधन के दिन बच्ची की बुआ घर आई तो छोटी बच्ची ने इस घटना का जिक्र अपनी बुआ से किया, जिसके बाद बच्ची की बुआ ने आरोपी को गांव के बाहर ताश खेलते हुए काबू किया व जमकर पिटाई की। इसके बाद ममला पंचायत के बाद पहुंचा जहां पंचायत में फैसला कर इस मामले को पैसे से दबाने की कोशिश की। बच्ची के परिजनों के लिए 5 लाख रुपया तय किया गया व आरोपी का मुंह काला करने व माफ़ी मांगने की सजा मुकर्रर हुई।

लेकिन बच्ची के परिजन नहीं माने व मामले को थाने लेकर पहुंचे। मामला थाने पहुंचा। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई। वहीं गांव में हुई पंचायत का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे सब कुछ साफ तो नही हो रहा है लेकिन हंगामे के बीच माफ़ी मांगने की बात कही जा रही है। अंबाला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल तो भेज दिया है लेकिन पंचायत के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की।

वहीं आज इस मामले में फैसला देने वाली पंचायत सवालों के घेरे में आई तो ग्राम पंचायत का पक्ष आया है। गांव के सरपंच ने कहा है कि इस पंचायत में उनके समेत ग्राम पंचायत का कोई भी सदस्य शामिल नहीं था। यह फैसला गांव के पूर्व पंच सरपंच ने किया था, जोकि बच्ची की बिरादरी के ही है।

Shivam