नाबालिगा के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, एक को परिवार ने दबोचा

5/30/2018 10:27:54 PM

नूंह(एके बघेल): जिले के भडंगा का गांव में नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही तीन लोगों द्वारा घर में घुसकर बलात्कार करने का आरोप लगा है। एक आरोपी असलम को लड़की के साथ गलत काम करते समय परिवार के लोगों ने दबोच लिया, जबकि दो भागने में कामयाब हो गए। महिला पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ 6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। भागने वाले आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

 जानकारी के मुताबिक भडंगाका गांव में एक नाबालिग अपने घर पर सोई हुई थी, उसी दौरान गांव के ही असलम और दो अन्य लोगों लड़की के मुंह में कपड़ा ढूंस कर उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया। लड़की के पिता पास में ही गांव में दुकान चलाते हैं। दुकान से वह घर में बच्चों को देखने आया तो उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ असलम को गलत काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।



पकडऩे के बाद असलम को कमरे में बंद कर 100 नंबर से लेकर महिला पुलिस को सूचना दी। तड़के करीब पांच बजे महिला पुलिस ने आरोपी लड़के को अपने कब्जे में ले लिया। असलम को महिला पुलिस ने दस्तावेजों में गिरफ्तार दर्शा दिया है और पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की और आरोपी एक ही गांव भडंगाका के रहने वाले हैं। 

गौरतलब है कि इसी गांव की एक लड़की का ग्यारह दिन पहले अपहरण कर लिया गया, कोई सुराग नहीं लग पाया है। जांच अधिकारी शोभा रानी ने मामले की पुष्टि करते हुए लड़की का मेडिकल कराने और ब्यान दर्ज कर आगामी कार्रवाई की बात कही है।

Shivam