लॉकडाउन में आर्मी की फर्जी वर्दी पहन जनता पर धौंस जमा रहे तीन युवक गिरफ्तार

4/19/2020 5:39:51 PM

पलवल (दिनेश): लॉकडाउन के दौरान आर्मी की फर्जी वर्दी पहनकर व बोलेरो गाड़ी पर आगे-पीछे ऑन ड्यूटी इंडियन आर्मी का स्टीकर लगाकर लोगों पर धौंस जमाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवकों पर लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगा है। फिलहाल, पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हथीन थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की एक बोलेरो गाड़ी नंबर एचआर-50डी,0233 में तीन युवक आर्मी की वर्दी पहनकर व गाड़ी के आगे-पीछे ऑन ड्यूटी इंडियन आर्मी का स्टीकर लगाकर क्षेत्र में घूम रहे हैं। वे खेतों पर काम करने वाले किसानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। उक्त तीनों युवकों की हरकतों से उन पर शक जाहिर हो रहा है जो किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। 



सूचना मिलते ही नाकाबंदी शुरू की गई तो थोड़ी देर बाद उक्त बोलेरो कार आती दिखाई दी, जिसे रुकवाकर तीनों युवकों को काबू किया गया। दो युवकों ने आर्मी की वर्दी पहनी हुई थी और एक ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सुरेंद्र, दीपक निवासी गांव औरंगाबाद व सुरेंद्र पोसवाल निवासी गांव फुलवाड़ी बताया।



गहन पूछताछ में बताया कि उन्होंने यह वर्दी लोगों पर धौंस जमाने के लिए धौला कुंआ दिल्ली से खरीदी है। लॉकडाउन के दौरान वह लोगों में भय व्याप्त करने के लिए डंडों से मारपीट करते हैं। ऐसा वह पिछले दो-तीन दिन से कर रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को अदालत पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Shivam