राकेश टिकैत बोले- सरकार से हमारी बातचीत करवा दें, तो खट्टर को केंद्रीय मंत्री और विज को CM बनवा देंगे

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 09:11 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): किसान नेता राकेश टिकैत ने किसानों और मोदी सरकार के बीच बने संवादहीनता को खत्म कराने को लेकर मुख्यमंत्री खट्टर को केंद्रीय मंत्री पद का लालच दिया है। राकेश टिकैत 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर में होने वाली किसान महापंचायत का न्योता देने किसानों के बीच करनाल पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं और अनिल विज हरियाणा में मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। टिकैत ने कहा कि सीएम खट्टर अगर केंद्र के साथ हमारी बातचीत करवा दें तो वह मोदी सरकार से सिफारिश करके खट्टर केंद्रीय मंत्री बनवा देंगे और विज को हरियाणा का सीएम बनवा देंगे। 

दरअसल, राकेश टिकैत मनोहर लाल खट्टर के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें सीएम ने कहा था कि टिकैत यूपी से आकर हरियाणा में विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। खट्टर के इसी बयान पर टिकैत ने तंज भरे अंदाज में सीएम पर पलटवार किया और बातों ही बातों में केंद्रीय मंत्री बनाने की बात कह डाली।

बता दें कि पिछले करीब नौ महीने से कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। 11 दौर की वार्ता के बावजूद पिछले छह महीने से सरकार और किसानों के बीच डेडलॉक की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में टिकैत ने कहीं न कहीं सीएम को लालच देकर सरकार से बातचीत शुरु करवाने की बात कही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static