टिकैत ने चढ़ूनी पर कसा तंज- दूध पियो, लस्सी पियो पर हांडी तो ना फोड़ो

8/12/2021 10:19:54 PM

करनाल (केसी आर्या): भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत इन दिनों हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आज करनाल पहुंचे जहां उन्होंने किसानों को संबोधित करने के साथ दूसरे नेताओं पर भी निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी पर भी तंज कसते हुए कहा कि जिसको दूध पीना है दूध पिए, जिसको लस्सी पीनी है लस्सी पियो पर हांडी तो ना फोड़ो।

टिकैत ने गुरनाम पर बोलते हुआ कहा कि उन्होंने तो मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया, अब वो वापिस संयुक्त मोर्चे में आ गए। टिकैत ने चढूनी की उस बात पर निशाना साधा है, जिसमें चढूनी बार-बार चुनाव लडऩे की बात कहते नजर आए थे। किसानों की सरकार बनाने की बात कर रहे थे। साथ ही टिकैत ने ये भी कहा कि जिसको दूध पीना है वो दूध पिए, जिसको लस्सी पीनी है लस्सी पर हांडी तो ना फोड़ो, किसान आंदोलन तो ना खराब हो।

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर हमला बोलते हुए टिकैत ने कहा कि वो केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं कोई ना हम उनकी सिफारिश सरकार से कर देंगे, अगर वो हमारी बात कृषि कानूनों को लेकर सरकार से करवा दें तो। साथ ही साथ उन्होंने कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर पर कहा कि वो रट्टू हैं। उन्हें जो कहा जाता है वो बोल देते हैं ऐसे में उनके हाथ कुछ भी नहीं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam