सरकार न बनने तक नंगे पांव व बाल न कटाने की खाई थी कसम, दुष्यंत के आग्रह पर खत्म की प्रतिज्ञा

10/31/2019 7:50:19 PM

डेस्क: हरियाणा मेें एक के बाद एक समर्पित कार्यकर्ता सामने आ रहे हैं। चौटाला परिवार के कार्यकर्ता राजपाल की भांति करनाल के रहने वाले प्रकाश ने सरकार ना बनने तक नंगे पांव रहने और बाल न कटवाने की कसम खाई थी। आज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आग्रह पर प्रकाश ने अपनी प्रतिज्ञा खत्म की। इस मौके पर दुष्यंत ने प्रकाश को जूते भेंट कर शुभकामनाएं दी। प्रकाश करनाल जिला के असंध हलका के जससिंहपुरा गांव का रहने वाला है।  

नेताओं के लिए सम‍र्पित कार्यकर्ता तो बहुत होते हैं। वहीं चुनाव के समय हर कोई कार्यकर्ता अपनी-अपनी पसंद की पार्टी को वोट दे देते हैं, लेकिन हरियाणा प्रदेश में ऐसे अनोखे कार्यकर्ता सामने आ रहे हैं। बता दें कि चौटाला परिवार के एक ऐसे ही कार्यकर्ता राजपाल ने कसम खाई थी कि जब तक प्रदेश में ओपी चौटाला मुख्यमंत्री नहीं बनते तब तक वह दाढ़ी नहीं कटवाएंगे।

14 साल तक ओपी चौटाला सीएम नहीं बन सके तो उन्‍होंने दाढ़ी भी नहीं कटवाई। मगर जब इनेलो दो फाड़ हो गई तो उन्‍होंने दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जजपा में जाने का निर्णय लिया। अब जब दुष्‍यंत चौटाला उपमुख्‍यमंत्री बने तो उन्‍होंने दाड़ी कटवाने का फैसला लिया। उन्‍होंने दुष्‍यंत चौटाला के सामने ही अपनी दाड़ी कटवाई।

Edited By

vinod kumar