जनता के विरोध से तिलमिलाई भाजपा, समर्थकों ने लगाए मीडिया पर नेगेटिविटी के आरोप

5/1/2019 6:37:46 PM

पलवल (गुरुदत्ता गर्ग): लोकसभा चुनाव के प्रचार में फरीदाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी का लगातार विरोध हो रहा है। जिसके चलते विरोध की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने लगीं तो मंत्री साहब के साथ चलने वाले समर्थकों ने इसे मीडिया की नेगेटिविटी बताकर भाजपा की और मंत्री की कमजोरी को छुपाने के प्रयास शुरू कर दिए है। वहीं बता दें कि भाजपा प्रत्याशी के विरोध का कहीं स्वरूप बड़ा है तो कहीं पर लोग दबीं जुबान मन्त्री से अपनी शिकायतें कर रहे हैं। अब तो लोग मंत्री से इस लिए वचन भी भरवाने लगे हैं की कहीं फिर से मुकर न जाएं।

बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रहे कृष्णपाल गुर्जर अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान लोकसभा क्षेत्र से अछूते रहे जिसके कारण उन्हें लोगों की इस बात का विरोध का लगातार सामना करना पड़ रहा है। दूसरा विरोध कारण है कि गांवों में कोई विकास कार्य नहीं कराए गए। तीसरा विरोध कारण है कि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं के लिए कोई बड़ा औद्योगिक प्लांट नहीं लगाया जाना माना जा रहा है। जिससे न केवल बेरोजगारों को काम मिलता बल्कि छोटे और मंझोले उधोगों को बड़ा फायदा मिलता, जिससे लोगों के रोजगार बढ़कर आमदनी भी बढ़ती।

लेकिन एक तरफ मंत्री के साथ चलने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राजनेतिक सचिव दीपक मंगला कृष्णपाल गुर्जर को जिताने के लिए पुरजोर अपील कर रहे है। वहीं दूसरे ओर समर्थकों के साथ लेबर बोर्ड हरियाणा के उपाध्यक्ष मैहर चंद गहलौत मंत्री साहब के विरोध को मीडिया की नेगेटिविटी बताकर मंत्री और अपनी पार्टी की कमजोरियों को छुपाने का प्रयास कर रहे हैं। इनका कहना है हमारे पीछे नेशनल मिडिया पड़ा हुआ है जो गलत खबरें दिखा रहा है।

Naveen Dalal