पन्ना प्रमुखों को मिली वोट मांगने की टिप्स, ‘वोट मांगते समय एयरहोस्टेस की तरह मुस्कराना’

4/10/2019 9:13:14 PM

झज्जर (प्रवीन धमखड़) : सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने आज रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें सांसद अक्सर कहते हैं की भाजपा के सीएम व मंत्री केवल उन्हें टारगेट कर रहे हैं। ओपी धनखड़ ने कहा की अगर दीपेंद्र टारगेट होने से डरते हैं तो उन्हें अपने घर बैठ जाना चाहिए। जब चुनाव दीपेंद्र लड़ेंगे तो बात तो उन्हीं की होगी इस  दौरान धनखड़ झज्जर विस के पन्ना प्रमुखों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।



इस अवसर पर उन्होंने तीन साल पहले प्रदेश में हुए जाट आरक्षण के दौरान हुई हिंसा की याद को भी ताजा कर किया और कहा की रोहतक, झज्जर व कलानौर को जलाने वालों को भूल मत जाना। उन्होंने पन्ना प्रमुखों से वोट मांगने के टिप्स देते हुए कहा कि वोट मांगते समय उन्हें एक तरह से एयरहोस्टेस की तरह मुस्कराना होगा। इस दौरान धनखड़ ने पन्ना प्रमुख को कहा कि जिस मतदाता ने उनकी हंसी में हंसी मिला दी वह वोटर आपका होगा और जो नहीं मुस्कराया समझो वह अभी समय लेगा।



धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों को आगाह करते हुए कहा कि चुनाव लोकतंत्र का पर्व है और इस पर्व में मतदाता की पूजा होती है। इसलिए सभी पन्ना प्रमुख मतदाता से नजरें चुराकर नहीं बल्कि नजरे मिलाकर ही बात करे। उन्होंने कहा कि मतदाता को उसका नाम लेकर पुकारे और नाम न पता हो तो पूछकर ही दरवाजा खटखटाएं। उन्होंने पन्ना प्रमुखों से यह भी आह्वान किया कि वोट मांगते समय बेशक वह अपना स्टैंडर्ड घटा लेना लेकिन मतदाता का बढ़ाना कतई नहीं भूलना। वोट मांगने के दौरान एक ही मुद्दा हो कि मोदी को जिताना है।



धनखड़ ने कहा की सरसों की फसल का एक एक दाना सरकार खरीदेगी, बस टोकन सिस्टम इसलिए लागू किया गया है ताकि प्रदेश के किसान ही अपनी फसल बेच सकें। उन्होंने कहा की लोग मोदी को अपना वोट देने का  मन बना चुके हैं और आने वाले समय में प्रदेश व केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा की झज्जर का हाल तो ऐसा है की आज यहां के सभी पूर्व विधायक इस समय हमारे मंच पर मौजूद हैं।

kamal