वाह रे धरती के भगवान! पैर में मोच का इलाज करते-करते व्यक्ति को दे दी मौत

9/25/2018 6:40:27 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के भूपानी थाना क्षेत्र में गांव के डाक्टर द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने अाया है। जो अपने बेटे के साथ पूरी तरह से ठीक हालत में  पैर में अाई मौच का इलाज करवाने अाया था। लेकिन डॉक्टर के तीन इंजैक्शन लगाने के बाद उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई। परिजोनं का अारोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से उनकी पिता की जान गई है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अारोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि जबतक अारोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती है शव का दाहसंस्कार नहीं किया जाएगा। 



मृतक के बेटे ने बताया पिता जी को सुबह अचानक पैर में मौच अा गई, जिसके बाद उन्हें घर में क्लीनिक चलाने वाले डाक्टर संजीव त्यागी के पास लाया गया। उसने पिता को एक के बाद एक करके कुल तीन इंजेक्शन लगा दिए लेकिन तीसरा इंजेक्शन लगाते ही उसके पिता की तबियत बिगड़ गई और उनकी देखते ही देखते वहीँ पर मौत हो गयी।मृतक के बेटे ने रोते हुए बताया की डाक्टर के गलत इलाज और लापरवाही के चलते उसके पिता की उसकी आंखों के सामने जान चली गई. जिसके चलते उनका पूरा परिवार बर्बाद हो गया। वहीं परिजनों की मांगद है कि पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार करके कुर्सी पर बिठाया और खाना खिलाया , जिसका उनके पास वीडियो भी है।



उनका कहना है कि जल्द अारोपी डॉक्टर और उसे खाना खिलाने वाले पुलिस कर्मी के सख्त कार्रवाई की जाए वरना शव को रखकर प्रदर्शन किया जाएगा और दाहसंस्कार नहीं किया जाएगा। 



सरकारी हस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने आये एएसआई राजकुमार ने बताया की इस मामले में पुलिस ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार करते हुए धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जबकि बाकी की कार्यवाही उनके उच्च अधिकारी कर रहे है.     
 

Deepak Paul