एक भ्रष्टाचारी की मदद करने के लिए सब बिलों से बाहर आ जाते है: अनिल विज

5/13/2018 12:27:37 PM

चंडीगढ़:  हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलने कैथल पहुंचे निलंबित स्वास्थ्य कर्मियों को विज ने कहा था कि उनके पास गलत काम करने वालों के लिए माफी नहीं है। जिसके बाद से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जहां कुछ लोगों ने विज के काम और फैसले की सराहना की। वहीं ज्यादातर लोग उन्हें कोस रहे है। बहुत से लोगों ने उन्हें ट्विटर पर खरी खोटी भी सुनाई है।

जिसके बाद अनिल विज ने ट्वीट किया कि विश्व भर के भ्रष्ट्राचारियों ने आपस में एक संधि कर रखी है। किसी एक के खिलाफ कार्रवाई करो तो सारे एकजूट होकर बिलों से बाहर आ जाते है। जिसे पढ़कर एक व्यक्ति ने ट्वीट करके पूछा कि आपने नीरव मोदी से कौन सी संधि की है। तो किसी ने कहा कि मनरेगा भ्रष्टाचार घोटाले के आरोपी 5 आईएएस अफसर है क्या आप उनके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत रखते है।

गौरतवब है कि शुक्रवार को कैथल में कष्ट निवारक समिति के दौरान विज से मिलने स्टाफ नर्स पहुंची थी। जहा उन्होंने विज से मांफी मांगी और कहा कि उसकी कोई गलती नहीं थी। वह तो इमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रही थी। जिसके जबाव में विज ने कहा था कि वो किसी को माफ नहीं करेंगे।

Rakhi Yadav