करंट की चपेट में अाए भतीजे का बचाव करने अाया चाचा झुलसा, मौत

3/10/2018 10:33:49 AM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): जाको राखे साइयां मार सके ना कोई और दूसरी तरफ काल की घड़ी को कोई नहीं टाल सकता अर्थात काल जिसे मौत देता है उसे किसी भी बहाने से अपने पास बुला लेता है। पलवल के हरिनगर में करंट लगने से एक एेसा ही मौत का मामला सामने अाया है। जिसने ये दोनों कहावते सच कर दी हैं। जिसे पहले करंट लगा वह तो बच गया और जो व्यक्ति करंट लगे युवक को बचाने पहुंचे चाचा की मौत हो गई। मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और हरिनगर में वे अपने दो भतीजों के परिवार के साथ किराए पर रह रहा था। मौत की खबर से पूरी काॅलोनी शोक में डूब गई  है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात पप्पू नाम का युवक घर के आंगन में पड़े लोहे के पाईप उठाकर छत पर रखने का प्रयास कर रहा था।अंधेरा होने के कारण लोहे का पाईप उपर से गुजर रहे बिजली के तारों से टकरा गया। करंट का झटका लगते है पप्पू जोर से चिल्लाया जिसकी अावाज सुनकर कमरे से बाहर आया तो पप्पू जमीन पर पड़ा था। उसके पास ही लोहे काकरंट वाला पाइव भी पड़ा हुअा था, जिसे पप्पू के चाचा रजक ने पकड़ लिया और करंट की चपेट में अा गया।

चाचा को किसी तरह करंट युक्त लोहे के पाइप से छुड़ाने के बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे बचाने के लिए काफी कोशिश की थी।