सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत, सरेआम कैफे में युवती को उतारा मौत के घाट

9/13/2017 9:24:16 AM

हिसार (विनोद सैनी):कांग्रेस भवन के नजदीक एक कैफे में युवक ने बी.काम. द्वितीय की छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी। मृतका की पहचान रेलवे कालोनी निवासी पूजा के रूप में हुई है। आरोपी नवीन को कैफे पर मौजूद कारिंदों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी युवक को युवती का सिरफिरा आशिक बता रहा है। 

पुलिस के मुताबिक मृतका व युवक दोनों रेलवे कालोनी के निवासी हैं तथा दोनों के पिता रेलवे में नौकरी करते हैं। मंगलवार को पूजा को उसके घर के पास रहने वाला नवीन कांग्रेस भवन के पास स्थित एक कैफे में लेकर पहुंचा। यहां दोनों ने साथ बैठकर स्नैक्स आदि लिए। इस दौरान दोनों में बहस हो गई।

बहस के चलते लड़की कैफे से उठकर चलने लगी तो नवीन ने उसे रोक लिया और चाकू से उसका गला रेत डाला। इससे पहले कि युवक मौके से भागता कैफे में मौजूद कारिंदों ने उसे दबोच लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी नवीन ने पुलिस हिरासत में अपना जुर्म कबूल लिया है। 

आरोपी ने गुस्से में उठाया कदम
नवीन ने कहा कि वह दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। उसने कहा कि वह पूजा से शादी करना चाहता था लेकिन उसने आज शादी से मना कर दिया। इसके चलते उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में यह कदम उठा लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।