Haryana Top10: फरीदाबाद में गीता जयंती महोत्सव का आज आखिरी दिन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/4/2022 7:33:28 AM

डेस्क: फरीदाबाद में गीता जयंती महोत्सव का आज आखिरी दिन है। जिसके  समापन पर विधायक राजेश नागर हरी झंडी दिखाकर शोभायात्रा का आरंभ करेंगे।

बहादुरगढ़ में चोरों का बोलबाला, एक ही रात में दो फ्लैट से नगदी और जेवर लूटे, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद  

बहादुरगढ़ में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। कहीं दिनदहाड़े महिलाओं के पर्स छीन लिया जाता है तो कहीं घरों से लाखों रुपए नकदी चोरी कर ली जाती है। एक ऐसा ही मामला शहर के केएलजे सोसायटी में सामने आया है, जहां  नकाबपोश चोरों ने एक फ्लैट का ताला-तोड़कर नकदी और आभूषण चुराकर फरार हो गए। 

हरियाणा में शपथ लेते ही सरपंच गिरफ्तार, चुनावी हिंसा के बाद से था लापता, 3 मामले है दर्ज 

 कैथल जिले के गांव जुलानी खेड़ा में हुई चुनावी हिंसा का आरोपी सरपंच को शपथ लेते ही पुलिस ने दबोच लिया है। दो नवंबर और इसके बाद हुई हिंसा में सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने गांव में हुई चुनावी हिंसा के मामले में सरपंच के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए हैं। 

67वीं हरियाणा कुश्ती चैंपियनशिप का कृषि मंत्री ने किया उद्घाटन, चार दिन तक चलेगी प्रतियोगिता  

रियाणा की 67वीं राज्य सीनियर कुश्ती प्रतियोगिता शुरू हो गई है। बहादुरगढ़ में चार दिनों तक चलने वाले इस प्रतियोगिता का उद्घाटन करने कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किया। इस दौरान उन्होंने पहलवानों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हरियाणा कुश्ती की धरती है। 

Kuldeep Bishnoi ने भूपेंद्र हुड्डा पर बोला हमला, कहा- Hooda के जेल में जाने के बाद बदला होगा पूरा 

बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई आज करनाल पहुंचे थे। यहां उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने दो बार तो हुड्डा का इलाज किया है। अब तीसरी बार लोकसभा चुनाव में दोबारा करूंगा। उसके बाद जब हुड्‌डा जेल में जाएगा तब बदला पूरा होगा।

जेल में बंद महिला कैदी ने की आत्मत्हत्या, अदालत ने बेटे की हत्या मामले में सुनाई थी उम्रकैद की सजा 

सोनीपत जिला कारागार में महिला ने जेल में बने बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला अपने ही बेटे की हत्या के आरोप में सजा काट रही थी। कुछ समय पहले ही जिला अदालत ने बुजुर्ग दंपत्ति को उम्रकैद की सजा सुनाई है। दोनों पर आरोप था कि उन्होंने अपने बेटे को चाकू से हमला कर हत्या की थी।  

चोरों ने शादी वाले घर को बनाया निशाना, लाखों रुपए के गहनों व कैश पर किया हाथ साफ  

आए दिन चोर बेखौफ नजर आ रहे हैं। पुलिस का इन्हें जरा भी डर नहीं है जिसका जीता जागता उदाहरण सिरसा के मुल्तानी कॉलोनी में देखने को मिला जहां देर रात चोरों ने शादी वाले घर को निशाना बनाया और लाखों रुपए के गहने व नकदी लेकर चोर भाग गए। चोरी की यह वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

 सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत, परिजनों ने शव को रोड पर रखकर लगाया जाम 

रादौर बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रही महिला को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और वह शव को एसके मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। 

करोड़ों का बकाया बिल के चलते बिजली निगम ने किया 4434 उपभोक्ताओं को डिफाल्टर घोषित 

बिजली निगम के सिटी-1 व सिटी-2 में करीब 37716 उपभोक्ता है, जिनमें 4434 उपभोक्ता डिफाल्टरों की सूची में शामिल किया गया है। क्योंकि इन उपभोक्ताओं के ऊपर बिजली निगम का करीब 1 करोड़ 76 लाख रुपए बकाया है।  

Online Fraud करने के मामले में 3 आरोपी काबूू, पर्सनल लोन के नाम पर की थी लाखों की ठगी

हांसी साइबर थाना पुलिस ने ऑनलाइन फ्रॉड करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। तीन आरोपियों में से दो सगे भाई है। इनमें से एक आरोपी ने बीटैक की हुई है। 

बहादुरगढ़ में कृषि मंत्री JP दलाल बोले- किसान के खेत में मिला पानी तो सस्पेंड होगा अधिकारी 

बहादुरगढ़ के मॉर्डन स्कूल में कृषि मंत्री राज्य कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होने आए थे। उन्होंने जलभराव की समस्या से परेशान किसानों के हक में जेपी दलाल खड़े नजर आए हैं। उन्होंने सख्त लहजे में अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर किसान के खेत में जलभराव का पानी मिला तो संबंधित अधिकारी को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma