Haryana Top 10 :गुरुग्राम में भाजपा की बैठक का आज दूसरा दिन, CM खट्टर भी रहेंगे मौजूद, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/19/2022 7:02:34 AM

डेस्क: हरियाणा के गुरुग्राम में बीजेपी की दो दिवसीय बैठक चल रही है। जिसमें आज दूसरे दिन सीएम मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इस मौके पर राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब भी मौजूद रहेंगे। 

जनता दरबार में गब्बर अवतार में दिखे विज, SP को फोन कर बोले- “कार्रवाई करो वरना मैं आ रहा हूं” 

 गब्बर के नाम से मशहूर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज एक बार फिर अपने काम में लापरवाही करने वाले अधिकारियों पर सख्त नजर आए। अंबाला में आयोजित जनता दरबार में विज ने कैथल एसपी को फोन पर जमकर फटकार लगाई।   

आलू में भाव में तेजी के बावजूद भी हरियाणा के किसानों में छाई मायूसी, जानें क्या है बड़ी वजह  

आलू के भाव में तेजी आने के बावजूद भी हरियाणा के किसानों में मायूसी छाई हुई है। इसकी वजह यह है कि इस बार आलू का उत्पादन काफी कम हो रहा है। पिछले सालों के मुकाबले उत्पादन में आई गिरावट के चलते किसान काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि इस बार प्रति एकड़ करीब 20 प्रतिशत आलू का उत्पादन कम हो रहा है। 

बडेसरा हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर, बाप की मौत का बदला लेने वाला शूटर साथियों सहित गिरफ्तार 

जिले के गांव बडेसरा में चौधर की जंग को लेकर शुरू हुआ खून के खेल में अपने बाप की मौत का बदला लेने वाले शूटर को सीआईए-टू पुलिस ने दो साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गांव में चुनावी रंजिश के चलते अब तक 6 लोगों की हत्या हो चुकी है। 

पीएम पर टिप्पणी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष, पाकिस्तान के विदेश मंत्री का फूंका पुतला 

पलवल के कमेटी चौक स्थित मंडी धर्मशाला में इकठ्ठा होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र पर अभद्र टिप्पणी को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान की कड़ी निंदा की। 

रेवाड़ी: सड़क पर जाम लगने से बस चालक ने की ये गलती, बाल-बाल बचे यात्री

रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हरियाणा रोडवेज के एक ड्राइवर के लापरवाही के चलते यात्रियों की जान जोखिम में पड़ गई। उसने हाईवे पर जाम देखकर बस को डिवाइडर  पर कुदाने कोशिश की, लेकिन इस दौरान बस में ही फंस गई। गनीमत रही कि कोई भी यात्री इस घटना में हताहत नहीं हुआ।   

बस चालक की लापरवाही से पानीपत में हुआ हादसा, कार सवार युवक की मौत, चालक घायल 

जिले के समालखा कस्बे में एक निजी बस चालक की गलती से एक गाड़ी चालक अपना संतुलन खो बैठा और गाड़ी जाकर बस में टकरा गई। हादसे में गाड़ी सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रुप से घायल हो गया है।  

पड़ोसी के इशारों पर हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो आरोपी काबू

फरीदाबाद में सेक्टर 7 में चार दिन पहले हुए लूट की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।  पुलिस ने बताया कि पड़ोस की रहने वाली सन्नी ने ही  अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।  

भ्रूण लिंग जांच गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 11 हजार की डिमांड करने वाली महिला गिरफ्तार 

अंबाला स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक फिर से कन्या भ्रूण हत्या करने के साथ लिंग की जांच करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस दौरान एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ अंबाला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।   

हरियाणा ग्रामीण विकास शुल्क को वापस ले सरकार, नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन: गर्ग  

प्रदेश सरकार द्वारा फसलों पर हरियाणा ग्रामीण विकास शुल्क 2 प्रतिशत लगाया गया है। जिसे लेकर व्यापारियों में रोष है। इस दौरान व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि  सरकार को इसे तुरंत वापस लेना चाहिए। 

पेपर देने आई युवती को बदमाशों ने गन पॉइंट पर किया अगवा, पुलिस ने 24 घंटे में ही किया बरामद  

बीए फाइनल ईयर की परीक्षा देने पहुंची दादरी जिले की छात्रा का रोहतक महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के सामने से गन पॉइंट पर अपहरण करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही युवती को सही सलामत बरामद कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma