आज चावल उगाना बंद करवा रहे हैं कल खाना बंद करवाएंगे : अशोक तंवर

7/29/2019 7:38:41 AM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): हरियाणा विधान सभा चुनाव निकट आते ही सभी पार्टियों ने अपने-अपने कार्यकर्ताओ को मजबूत करने के लिए प्रदेश में जोड़ तोड़ कर मेहनत शुकु कर दी है। इसी कड़ी में गुरुग्राम में हरियाणा कोंग्रस द्वारा बूथ स्मार्ट सम्मलेन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्यातिथि कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस उन्होंने ईमानदार कर्मठ कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर कांग्रेस को जनता के प्रति लोगों को जोड़ने का जिम्मा सौंपा।



वहीं प्रदेश अध्यक्ष के इस सम्मलेन में भी कांग्रेस की गुटबाजी देखने को मिली है क्योंकि हुड्डा गुट का कोई भी समर्थक इस कार्यक्रम शामिल नहीं हुआ लेकिन अशोक तवर ने गुटबाजी की बातों का खंडन करते नजर आए। वहीं रोहतक में बीजेपी के बड़े पदादिकारियों के मंथन पर तंज कस्ते हुए अशोक तवर ने कहा की बीजेपी इस बार 75 पार कह रही तो हमारा लक्ष्य अबकी बार बीजेपी को हरियाणा से बहार करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात कार्यकर्म में हरियाणा के किसान को चावल की खेती न करकर किसी अन्य फसल को उगाने के बात कही है, उन्होंने कहा कि ऐसे तो नरेंद्र मोदी आज खेती करने को मना कर रहे है कल चावल खाने को मना करेंगे।



हरियाणा कोंग्रेसी के नेता कुलदीप बिश्नोई पर आईटी द्वारा रेड किए जाने पर अशोक तंवर ने कहा की बीजेपी तोता मैना निकाल लेते है कभी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, नवीन जिंदल तो कभी कुलदीप बिश्नोई हो सीबीआई और आईटी के माध्यम से कार्रवाई करवाती है यही नहीं दूसरे राज्यों में भी जो भाजपा के खिलाफ होता है उस पर कार्यवाही होती है

Edited By

Naveen Dalal