मिलकर दिया चोरी की घटना को अंजाम, हिस्सा मांगने पर की साथी की हत्या

5/29/2018 2:03:03 PM

सोनीपत(पवन राठी): रेलवे स्टेशन परिसर में युवक की गला दबाने व तेजधार हथियार से वार कर हत्या करने के मामले में रेलवे पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने मामलों में दो अारोपियों को गिरप्तार किया है। अारोपियों की पहचान ऋति कालोनी निवासी अमित व यूपी के इटावा निवासी मनोज के रुप में हुई है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। दोनों ने चोरी के मॉल में जबरन हिस्सा मांगने पर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। 

जानकारी के अनुसार 16 मई को सुबह रेलवे फ्लाईओवर की तरफ स्टेशन परिसर में आने वाले गेट के पास शव पड़ा मिला था। शव को कब्जे में लेकर जांच करने पर सिर व गर्दन पर चोट के निशान मिले थे। पोस्टमार्टम में गला दबाने व गले के पास तेजधार हथियार से वार कर हत्या का खुलासा हुआ था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार को गन्नौर रेलवे स्टेशन परिसर से दो संदिग्ध युवकों को काबू किया। जिन्होंने स्टेशन परिसर में युवक की हत्या करना कबूल किया है।  अारोपियों ने बताया कि उन्होंने यूपी के जिला बलिया के गांव टिकेरा निवासी बिजेंद्र ही 15 मई की रात हत्या की थी। जिस पर ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठ सका। साथ ही शव की पहचान भी हो गई। 

अारोपियों ने बताया कि वे एक साथ चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। मृतक बिजेंद्र उनका परिचित था। वह उनसे चोरी में मिले मॉल में जबरन हिस्सा मांगता था। घटना की रात को भी वह स्टेशन परिसर में आए थे। इसी दौरान बिजेंद्र उनके पास आ गया और उनसे पैसों की डिमांड करने लगा। जिस पर उनकी कहासुनी हो गई। नशे की हालात के चलते उसे मौत के घाट उतार दिया। युवकों द्वारा मृतक की पहचान बताए जाने के बाद उसके परिजनों से भी संपर्क शुरू कर दिया है। 
 

Deepak Paul