टोहाना गैंगरेप पीड़िता ने डी.एस.पी. के समक्ष करवाए बयान दर्ज

3/25/2018 11:02:11 AM

अम्बाला शहर(ब्यूरो): टोहाना गैंगरेप पीड़िता ने डी.एस.पी. जोगिंद्र शर्मा के समक्ष आरोपियों के खिलाफ बयान दर्ज करवा कार्रवाई की मांग की है। यही नहीं, पीड़िता ने डी.जी.पी. हरियाणा को ई-मेल कर इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि टोहाना के 3 युवकों आशीष व उसके 2 दोस्त गौरव पुत्र अशोक कुमार व आकाश पुत्र ठाकर दास निवासी टोहाना ने गैंगरेप किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि इसी बीच आरोपियों ने पंचायत का दबाव डलवाकर इकरारनामा किया कि पीड़िता की शादी गैंगरेप करने वालों में से एक से कर दी जाएगी।

आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता को बहू बनाने के वायदे कर माफी मांगी। इसके लिए 9 मार्च का दिन भी तय कर लिया। युवती ने बयान के बाद तीनों को जमानत मिल गई। उधर, पीड़िता मंडप में दुल्हन बनी इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा नहीं आया और शादी करने से साफ इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। 

महिला आयोग को सुनाई व्यथा
पीड़िता अपने परिवार के साथ अम्बाला में राज्य महिला आयोग सदस्य नम्रता गौड़ के पास पहुंची, जहां उन्होंने पीड़ा सुनाई। आयोग सदस्य ने उन्हें इंसाफ दिलाने काका विश्वास दिलाया। 

Punjab Kesari