टोहाना: अस्पताल में फायरिंग मामले में नाबालिग सहित तीन आरोपी काबू

10/13/2022 2:08:56 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना शहर के कैंची चौक स्थित सेठी अस्पताल में फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित तीन आरोपियों को काबू कर लिया है। पुलिस ने दो को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया है। 

पकड़े गए बालिग आरोपियों की पहचान भट्टू कलां निवासी मनोज व ढिंगसरा निवासी सन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी मनोज के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई 32 बोर पिस्तौल, दो कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। फरार अन्य आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस की टीमें छापे मार रहीं हैं। 

पुलिस के अनुसार आरोपी स्मैन निवासी पिल्ला और मनोज की जेल में इस वारदात को लेकर प्लानिंग की जिसके चलते आरोपी मनोज ने अपने दो अन्य साथियो के साथ हॉस्पीटल में फायर किया। पुलिस अब पिल्ला को जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आएगी, क्योंकि वह साल 2019 में मर्डर के चलते हिसार जेल में बन्द है।       

बता दें कि पांच अक्तूबर को रात्रि करीब साढ़े दस बजे सेठी अस्पताल के मुख्य गेट पर बाइक सवार युवक ने फायर कर दिया था, जिसका छर्रा शीशे से पार होकर कर्मचारी खुशीराम को लगा था, जिससे वह घायल हो गया था। इस दौरान आरोपी अस्पताल में एक पर्ची पर पिल्ला भाई समैन लिखकर फेंक गए थे। पुलिस ने घायल खुशीराम के बयान पर बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana