हरियाणा को उसके हक का पानी मिलकर रहेगा : बराला

11/20/2016 11:05:17 PM

टोहाना (वधवा): हरियाणा को उसके हक का पानी मिलकर रहेगा और पंजाब को भी बड़ा भाई होने के नाते एक अच्छा रिश्ता निभाते हुए हरियाणा के हक का पानी बिना किसी विरोध के दे देना चाहिए क्योंकि कोर्ट ने भी फैसला हरियाणा के हक में दिया है। ये बात टोहाना से विधायक व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने गांव समैण में भाजपा नेता जोरा सिंह के निवास स्थान पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। इस दौरान सुभाष बराला उपमंडल के गांव समैण में विश्व कबड्डी कप खेलकर लौटी 3 लड़कियों के सम्मान समारोह में लड़कियों को सम्मानित भी किया। 


इस दौरान बराला ने कहा कि एस.वाई.एल. मुद्दे पर सभी दल सरकार के साथ है और सर्वदलीय मीटिंग में सभी ने एकमत होकर हरियाणा को पानी मिलने के पक्ष में सहमति जताई और मामले पर 2 दिन पहले सभी विधायकों ने राज्यपाल से मिलकर पत्र भी सौंपा है। बराला ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में फैसला लिया गया कि देश के महामहिम राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा गया है जिसको 

एस.वाई.एल. मुद्दे की स्थिति बारे अवगत करवाया जाएगा और ताकि एस.वाई.एल. का निर्माण जल्द से जल्द हो सके और हरियाणा को पानी मिलने में कोई अड़चन न आए।  बराला ने कहा कि इस मुद्दे पर उन्हें खाप पंचायतों का समर्थन भी मिला है और खाप पंचायतों की ओर से एस.वाई.एल. मुद्दे पर पूरा सहयोग देने की बात कही गई है जो काबिले तारीफ है।  इस अवसर पर शहीद भगत सिंह स्पोर्ट्स क्लब के प्रधान जोरा सिंह, कोच राजबीर गिल, पूर्व सरपंच सूबे सिंह, मार्किट कमेटी अध्यक्ष रिंकू मान, उपाध्यक्ष प्रेम गर्ग, वेद जांगड़ा, नरेंद्र गर्ग, रविंद्र मेहता सहित अनेक कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।