टोल टैक्स बचाने के चक्कर में ट्रक चालक ने कर्मी को कुचला, घर के इकलौते चिराग की मौत

5/6/2018 12:59:49 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में नेशनल हाईवे 1 पर भिगान के पास बने टोल प्लाजा पर एक बड़ा हादसा हुआ। यहां पर एक ट्रक चालक ने टोल बचाने के चक्कर में एक टोलकर्मी को कुचल दिया। जिससे टोलकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुरथल के पास नेशनल हाईवे 1 पर पर रविंदर रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी कर रहा था। उसी दौरान एक ट्रक ड्राइवर वहां से गुजरा और उसने टोल बचाने के चक्कर में रविंद्र को टक्कर मार दी। जिसके बाद रविंद्र की मौके पर मौत हो गई और ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में चालक ट्रक को लेकर भागता हुआ कैद हो गया।

टोल कर्मचारी अपने मां बाप का एकलौता पुत्र था। रविंद्र के परिजनों ने कहा कि टोल पर किसी तरह के कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं है अगर होते तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता और ट्रक चालक को भी पकड़ा जा सकता था। टोल पर कोई बैरिकेट सुविधा नहीं है। टोल कर्मियों को गाड़ियों के सामने खड़े होकर ही गाड़ियों को रुकवाना पड़ता है और वहां पर रोजाना हादसे हो रहे हैं।

जांच अधिकारी राजबीर ने बताया कि अभी तक ट्रक के ड्राइवर का या नंबरों का कोई पता नहीं है। मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी भी सामने आई है जिसमें ट्रक भागता हुआ नजर आ रहा है। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Nisha Bhardwaj