दांत का दर्द बना मौत का कारण ! चार्टर्ड अकाउंटेंट था युवक, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप

2/17/2024 3:18:26 PM

अंबाला (अमन कपूर)आए दिन हादसों की कई ऐसी खबरें आती हैं, जो लोगों की मौत से जुड़ी होती है। हालांकि मौत के भी कई कारण होते हैं, लेकिन क्या दांत का दर्द किसी की मौत का कारण बन सकता है। मामला अंबाला का है, जहां दांत के दर्द से चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत हो गई।

बता दें कि अंकुश नाम के युवक को दांत में दर्द था, जिसके इलाज के लिए वो निजी क्लिनिक गया था। जहां इलाज में हुई लापरवाही से उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक अंकुश के दांत में दर्द था और दांत को दिखाने के लिए वो 10 फरवरी को अंबाला कैंट के प्राइवेट क्लीनिक पर गया था। वहां से इलाज के बाद अचानक उसे जब कल दोबारा दांत में दर्द हुआ, तो वो फिर से इलाज के लिए क्लीनिक गया। जहां युवक की हालत ज्यादा गंभीर हो गई और मौत हो गई।

परिजनों ने लगाए डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप

वहीं परिजनों का कहना है कि ये सब डॉक्टर की लापरवाही की वजह से हुआ है। अंकुश 10 तारीख से इलाज करवा रहा था और कल दोबारा दर्द होने पर उसे क्लीनिक लेकर गए, तो उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया। परिजनों ने बताया अंकुश की उम्र 35 साल थी, वो CA था। अंकुश दो बहनों का इकलौता भाई बताया गया है। अंकुश की शादी को लगभग 3 साल हुए हैं और उसकी एक साल की बेटी है। 

परिजनों ने इस मामले में इलाज के दौरान लापरवाही के आरोप निजी क्लिनिक पर लगाये हैं। जिसको लेकर पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि उनके पास अंकुश नाम का युवक बोर्ड डेड आया था। बताया गया है दांत में दर्द था और वो क्लिनिक दांत दिखाने गया था और अब सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। आगे की कार्रवाई अभी जारी है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana