फ़तेहाबाद में मूसलाधार बारिश ने लगाया 'कर्फ्यू', हर तरफ भरा पानी ही पानी

8/18/2020 4:28:12 PM

फ़तेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद में आज सुबह-सुबह हुई तेज मूसलाधार बारिश ने हर तरफ पानी ही पानी भर दिया। गलियों से लेकर सड़क और घर से लेकर चौक चौराहों तक जहां देखा वहां पानी नजर आया। फतेहाबाद शहर के निचले क्षेत्रों में तो हालात इतने बदतर दिखाई दिए कि घर के अंदर तक पानी घुस गया और लोग अपने घर मे कैद होकर रह गए। 

शहर में सबसे ज्यादा बुरे हालात एमसी कॉलोनी, धर्मशाला रोड, जवाहर चौक जैसे क्षेत्रों में दिखाई दिए, जहां पानी गलियों, सड़कों चौक-चौराहों और घरों के अंदर तक जा घुसा। वही फतेहाबाद जिले के रतिया क्षेत्र में  मूसलाधार बारिश अफ़त बन गई। यहां वार्ड नंबर 4 में बरसात के कारण गलियों में पानी नदी की तरह बहता दिखा। यहां भी लोगों के घरों में पानी घुस गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां की रहने वाली महिला जसवंत कौर और भोला सिंह ने बताया कि नगर पालिका की मनमर्जी के वजह से उनके गली का पानी नहीं निकल पाता और जिसके कारण गलियों में पानी जमा होने के बाद पानी घर के अंदर घुस जाता है।

लोगों ने नगरपालिका पर आरोप लगाया कि पानी जिस दिशा में निकलता है उसमें आगे नगर पालिका ने पानी निकासी का रास्ता बंद किया हुआ है और इसी कारण उनकी गली से पानी वार्ड के दूसरी गलियों में भी पहुंच जाता है। फिलहाल आफत की बारिश के कारण फतेहाबाद में हालात काफी खराब हैं और आगे आने वाले दिनों में भी भारी बारिश का अनुमान है, जिसके कारण हालात और खराब हो सकते हैं।

Isha