भाजपा विधायकों के इशारे पर पुलिस दे रही निर्दोषों को यातनाएं: केहर सिंह रावत(Video)

3/20/2018 10:32:54 AM

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग):  कथित रूप से भाजपा के वर्तमान बड़े नेता की सह पर पुलिस की गुंडई के शिकार हुए हथीन निवासी सचिन के समर्थन में आए भाजपा सहित सभी पार्टियों के लोगों ने बड़ी पंचायत कर भाजपा नेता को पार्टी से निष्काषित करने और आरोपी पुलिस कर्मियों के निलम्बन की मांग की है। पिछले दिनों हुए गोलीकाण्ड के गवाह 21 वर्षीय सचिन को सीआईए होडल टीम ने सचिन का उत्पीडन किया था। जिसमें पीड़ित सचिन के कान का पर्दा भी फट गया था।

पलवल जिले के हथीन में दिखाई दे रही इस पंचायत में भाजपा सहित सभी राजनैतिक दलों - पालों और सामाजिक और धार्मिक संस्थानों के लोग शामिल है। लोग एक सरीफ नौजवान को न्याय दिलाने के लिए एकत्रित हुए है। सचिन नाम के युवा को कथित रूप से भाजपा के स्थानीय बड़े नेता के इशारे पर पुलिस ने कथीर यातनाएं दी थी। पीड़ित नौजवान का कसूर केवल इतना था कि उसने अपने दोस्त पर गोलियां चलाने वालों को अपनी आंखों से देखा था। वह उन्हें पहचानता था जिसका वह कोर्ट में गवाह बनने जा रहा था।

पीड़ित युवक ने विस्तार से आपबीती बताई और कहा कि सीआईए होडल इंचार्ज विश्व गौरव ने उसे उठवाया था। उन्होंने उससे कहा कि हीतू के केस से हट जा। उसका गवाह मत बन। दोस्त के साथ दगा नही करने की बात करने पर वे फिर रास्ते भर यातनाएं देते रहे।उन्होंने उसे अवैध हथियारों और बलात्कार के मामलों में फंसाने की धमकियां दी। उसे इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा भी फट गया। डंडों से उसकी इतनी की पिटाई की गई कि उसका सारा शरीर सूजकर दर्द करने लगा।

पंचायत में बारी-बारी से बोलते हुए इलाके के मौजिज पंचों ने भाजपा के उक्त बड़े नेता का नाम लिए। इनेलो विधायक कहर सिंह रावत ने सीधे तौर पर भाजपा नेता का नाम लेते हुए कहा कि पहले कांग्रेस और फिर बंशीलाल की पार्टी में रहकर अब भाजपा में घुसकर मलाई मारने वाला पूर्व मंत्री हर्ष कुमार इलाके की अमन शांति को खराब करना  चाहता है।

Punjab Kesari