ट्रैक्टर चालक की लापरवाही ने ली मासूम की जान, बच्ची को बचाने के लिए चिल्लाती रही मां

3/5/2020 5:53:22 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़)- बीती देर शाम गांव रईया के एक ईंट भट्टे पर काम करने वाली एक महिला श्रमिक की 8 माह की मासूम बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। घटना की सूचना मिलते उसी समय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मासूम को कब्जे में लेकर उसका शहर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा, शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी अनुसार गांव रईया के एक ईंट-भट्ठे पर काम करने वाली महिला श्रमिक ने  अपनी आठ माह की मासूम बच्ची को दूध पिलाकर उसे भट्ठे पर ही पसार में सुलाया हुआ था। इसी दौरान भट्ठे का ही एक ट्रैक्टर चालक तेज गति से आया और उसने पसार मेें लेटी बच्ची को बुरी तरह से कुचल दिया। मासूम बच्ची को उसी समय गंभीर हालत में झज्जर के नागरिक अस्पताल में लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक ने साऊंड सिस्टम को ऊंची आवाज में चलाया हुआ था। इस दौरान बच्ची का मां ने चिल्ला-चिल्ला कर ट्रैक्टर चालक को आवाजे भी लगाई लेकिन तेज आवाज के कारण वह कुछ सुन न पाया। 

यह बोले जांच अधिकारी
ईंट-भट्ठे पर एक मासूम बच्ची को ट्रैक्टर द्वारा कुचले जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने अस्पताल में जाकर मृतक के पिता के बयान लिए। मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Isha