सीवर का ढक्कन टूटने से पलटी ट्रैक्टर ट्राली, बच्चे सहित  बुजुर्ग महिला नीचे दबे

3/5/2021 4:12:15 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के भड़ाना चौक के पास गली नंबर 7 में  रेत से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली सीवर का ढक्कन टूटने से पलट गई जिसके नीचे एक महिला और बच्चा दब गया। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को तो सकुशल निकाल लिया लेकिन बुजुर्ग महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल दाखिल करवाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है । मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है ।

हादसे के समय मौके पर मौजूद एक बुजुर्ग महिला और  युवक ने बताया की गली में मौजूद एक किराना की दुकान पर वह खरीदारी करने आई थी उसी समय वहां एक बुजुर्ग महिला और बच्चा भी मौजूद था। इसी दौरान एक रेत से भरी ट्राली वहां पर पहुंची और दुकान के सामने सीवर का ढक्कन टूटने से ट्राली पलट गई और उसके नीचे बुजुर्ग महिला और बच्चा दब गए जिन्हें स्थानिय लोगों ने बड़ी मुश्किल से निकाला । उन्होंने बताया कि जहां बच्चा सकुशल है वही बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।

 
मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर ने बताया की जहां ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हादसा हुआ है जिसमें एक बुजुर्ग महिला और बच्चा दब गए थे इनमें से बच्चा सकुशल है जबकि बुजुर्ग महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha